पूर्ण बहुमत, सम्पूर्ण विकास, भाजपा पर विश्वास

January 14, 2017

राज्य में पांच साल से आम जनता के पैसे से अपनी जेबे भरने में लगी समाजवादी पार्टी का इस साल फिर से सत्ता में आने का सपना, सपना ही रह जाने वाला है क्योंकि जनता अब जान गई है कि उन्हें अपने विकास के लिये सपा सरकार का विरोध करना है और भाजपा का साथ देना है। कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की बात करती हैं, वो पार्टी जिसकी सरकार ने देश की राजधानी में भर-भर कर घोटाले किए। दिल्ली सहित देश के बाकी राज्यों में हुए चुनावों में आम जनता ने कांग्रेस पार्टी का बहिष्कार करके अपना जवाब दिया है अब बारी उत्तर प्रदेश की जनता की है।

उत्तर प्रदेश के लोग अगर प्रदेश में किसानों और गरीबों का विकास चाहते हैं तो उन्हें खुद फैसला लेना होगा कि वो किसकी सरकार चुनें। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी की अगुवाई में किसानों के विकास और उनके लाभ के लिये केंद्र सरकार ने कई लाभप्रद योजनाओं को आरंभ किया है और किसान उनका लाभ भी उठा रहे हैं। गुजरात के सूरत में मोदी जी ने किसानों के लिये 'सोइल हेल्थ कार्ड योजना' को प्रारंभ किया जिसके द्वारा किसान मिट्टी की उर्वरता का विश्लेषण कर सकते हैं।

भाजपा सरकार का उद्देश्य गुजरात के विकास मॉडल पर ही उत्तर प्रदेश का भी विकास करना है। जिसके लिये पार्टी को आम जनता के साथ का आवश्यकता है।