सपा के शासन काल में राशन वितरण प्रणाली में हुआ है बड़ा घोटाला : मंत्री अतुल गर्ग


यहां शनिवार को उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग मेरठ दौरे पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि यूपी की राशन वितरण प्रणाली में बड़ा घोटाला है।

मेरठ.यहां शनिवार को उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग मेरठ दौरे पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि यूपी की राशन वितरण प्रणाली में बड़ा घोटाला है। पिछले ढाई महीने में सरकार ने बड़ी संख्या में फर्जी राशन कार्ड डिलीट कराए है। साथ ही आरोपियों को सलाखों के पीछे भी पहुंचाया है। इससे कई घोटालों का पता चल रहा है।

नमो एप डाउनलोड करने को कहा...

- मेरठ में नमो एप्प डाउनलोडिंग कार्यक्रम में शुक्रवार को खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने शिरकत की। मेरठ के राधा गोविंद मंडप में आयोजित इस कार्यक्रम में करीब 2000 लोगों ने एक साथ नमो ऐप डाउनलोड किया।

- जिसके साथ मंत्री और विधायकों ने सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने बताया कि नमो एप के माध्यम से सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं की जानकारी सही और सटीक समय पर मिलेगी।

- इसका फायदा शहरों से लेकर गांव तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ऐप को डाउनलोड करें।

सपा पर साधा निशाना

- उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के शासन में राशन की जमकर कालाबाजारी हुई है। गरीबों को मिलने वाला राशन फ्लोर मिल और चक्कियों में जाकर पिस रहा था।

- सरकार ने ऐसे कालाबाजारियों को रोकने के लिए पिछले ढाई महीने में काफी काम किया है। लेकिन अभी भी काम करना बाकी है।